Monday, March 21, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। जिला की सदर सिरसा पुलिस ने देसी दारू से लदी एक जीप को थाना के गांव झोरडनाली क्षेत्र से कब्जे में लेकर मौके से भागे हुए जीप चालक की तलाश शुरू कर दी है। तलाशी के दौरान जीप में से 98 पेटी देसी शराब बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी मुताबिक सदर थाना के उपनिरीक्षक शमशेर सिंह पुलिस पार्टी के साथ थाना के गांव झोरडनाली क्षेत्र में गश्त कर रहा था। इसी दौरान सामने से एक जीप यूपी 65-एम-5131 आई, पुलिस पार्टी ने जैसे ही जीप को रूकने का इशारा किया तो आरोपी सामने पुलिस पार्टी को देखकर जीप को छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस ने शराब से लदी जीप को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सिरसा। जिला की कालांवाली थाना के अंतर्गत सिंघपुरा पुलिस चौकी ने एक व्यक्ति को 9 ग्राम स्मैक के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान इकबाल पुत्र गजन सिंह निवासी केवल के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह स्मैक को नत्थू सिंह निवासी पनिहारी से लेकर आया है। इस संबंध में  पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर पनिहारी निवासी नत्थू सिंह की तलाश शुरू कर दी है।

सिरसा। शहर सिरसा पुलिस ने मुखबरी के आधार पर छापामार कर जुआ खेल रहे चार व्यक्तियों को हाथी पार्क क्षेत्र से काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5400 रूपये की जुआराशि व ताश की गट्टी भी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नवल किशोर पुत्र जगरूप निवासी सुभाष कालोनी, अजीत पुत्र सोहनलाल निवासी चौटाला, सुनील पुत्र केश्व प्रसाद कीर्तीनगर व रवि पुत्र नसीब चंद निवासी चतरगढ पट्टी के रूप में हुई है।
एक अन्य घटना में शहर सिरसा पुलिस ने मुखबरी के आधार पर छापामारी करते हुए टाउन पार्क क्षेत्र से तीन लोगों को जुआ खेलने काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 4500 रूपये की जुआ राशि व ताश की गट्टी भी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हंसराज पुत्र उतमचंद निवासी खैरपुर, सुशील पुत्र हीरालाल निवासी चतरगढ पट्टी तथा संजय पुत्र सूरजा राम निवासी फैंरडस कालोनी सिरसा के रूप में हुई है।

No comments:

Post a Comment