Monday, March 21, 2011

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत


ओढ़ां

राष्ट्रीय राजमार्ग दस पर गांव चोरमार के पास सोमवार शाम साढ़े पांच बजे हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ घायल हो गए। हादसा अचानक सड़क पर नील गाय आने से स्पार्क और स्विफट गाडिय़ों की भिड़ंत से हुआ।
मृतकों में भूमि (8) पुत्री जितेंद्र कुमार और जोगेंद्र (30) पुत्र रमेश कुमार निवासी सी ब्लॉक सिरसा शामिल है।

सी ब्लॉक सिरसा में रहने वाले अनाज मंडी व्यापारी जोगेंद्र उर्फ विक्की पुत्र रमेश कुमार किसी समारोह में शिरकत करने डबवाली गए हुए थे। सोमवार दोपहर को वे बगैर नंबर की नई स्पार्क में अपने परिवार के नौ सदस्यों सहित डबवाली से वापस सिरसा आ रहे थे। जैसे ही उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग दस पर गांव चोरमार के पास पहुंची तो अचानक सड़क पर एक नील गाय आ गई। कार ड्राइव कर रहे नितिन
का संतुलन बिगड़ गया और सामने से सिरसा से डबवाली की ओर जा रही स्विफ्ट एचआर 20 आर 5990 स्पार्क से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्पार्क कार उछलती हुई सड़क के साथ लगते टीले पर चढ़कर एक पेड़ से जा टकराई। इससे स्पार्क कार में सवार व्यापारी जोगेंद्र और उसकी भतीजी भूमि (8) पुत्री जितेंद्र कुमार की मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य सदस्य ज्योति (25) पत्नी जितेंद्र, निशा (11) पुत्री जितेंद्र, जतिन (12) पुत्र जितेंद्र और उनके रिश्तेदार किरन, नितिन, आकाश, पूनम, घायल हो गए। उधर, स्विफ्ट में सवार गूगी पुत्र बलदेव निवासी हिसार भी घायल हो गया। सभी घायलों व मृतकों को कालांवाली के सहारा क्लब की एंबुलेंस के जरिए ओढ़ां पुलिस सिरसा के सिविल अस्पताल ले गई। घायलों में गूगी और पूनम को हिसार रैफर कर दिया। ओढ़ां थाना प्रभारी हीरा सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment