Thursday, March 24, 2011

58वीं कार्यकारिणी परिषद् की बैठक विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा की अध्यक्षता में सम्पन्न

हिसार  24 मार्च 2011
    गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार की 58वीं कार्यकारिणी परिषद् की बैठक विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई
    विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो आरएस जागलान ने बताया कि श्री एस पी भार्गव, श्री सुरेन्द्र सिंह व डा सत्यवीर सिंह दलाल को सहायक कुलसचिव के पद पर पदोन्नित किया गया है। उन्होने बताया कि विश्वविद्यालय के एनुअल अकाउटंस, बैलेंस शिट, एनुअल आडिट रिपोर्ट को भी मंजूरी दे दी गई है। कार्यकारिणी परिषद् ने 2011-12 के बजट व वर्ष 2010-11 के रिवाइजड एस्टिमेट व वित्त वर्ष 2011-12 के लिए विश्वविद्यालय के 113.56 करोड़ रूपये के बजट को भी मंजूरी दे दी गई है।
    प्रो जागलान ने बताया कि कार्यकारिणी परिषद् ने यूनिवर्सिटी रिसर्च स्कोलरशिप स्कीम के तहत तीन अतिरिक्त एससी एसटी विद्यार्थियों को स्कोलरशिप को भी मंजूरी दे दी है। प्रो जागलान ने बताया कि विश्वविद्यालय के दूरवर्ती शिक्षा विभाग के द्वारा एमबीए लेट्रल एंट्री स्कीम को भी कार्यकारिणी परिषद् ने मंजूरी दे दी है।
फोटो कैप्शन
फोटो- 1
गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार की 58 वीं कार्यकारिणी परिषद् की बैठक में अध्यक्षता करते विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा। साथ में है कुलसचिव प्रो आरएस जागलान।

No comments:

Post a Comment