Saturday, April 2, 2011

डीएसपी ने की मामले की तसदीक

 ओढां
    गांव बनवाला में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले को लेकर डीएसपी डबवाली बाबू लाल ने आज दोनों पक्षों को थाना ओढ़ां में बुलाकर मामले की तसदीक करते हुए सामुहिक पूछताछ की। तसदीक में गांव के सरपंच भरत सिंह डुडी, मौजिज व्यक्ति व दोनों पक्षों के गवाहों ने भाग लिया। लड़की के पिता मनीराम व उसके पक्ष के लोगों ने बताया कि मनीराम की पुत्री जो कि कक्षा दसवीं में पढ़ती है गत 22 को जब आधी छुट्टी के समय खाना खाने घर आई तो घर में कोई नहीं था। उनके घर के सामने रहने वाला 22 वर्षीय दलबीर सिंह ने लस्सी लेने के बहाने घर में आया और लड़की को अकेली पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते हुउ अश£ील हरकतें करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर जब उसकी मौसी शारदा देवी वहां पहुंची तो दलबीर भाग गया।
    दूसरे पक्ष के लोगों के अनुसार गत 23 मार्च की शाम को दलबीर सिंह जब रिसालिया खेड़ा नुहियांवाली रोड पर स्थित एक दुकान से घर का सामान लेने गया तो मनीराम के भाईयों भागाराम व लीलूराम पुत्र गणपत राम, महेंद्र सिंह व प्रह्लाद सिंह पुत्र मनफूल सिंह आदि चारों ने उसे जातिसूचक गालियां देते हुए घेरकर लाठियों व डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।
    इस संबंध में डबवाली के डीएसपी बाबू लाल ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान लेने पर पता चला कि दोनों पक्षों की बात में सच्चाई है और मुकदमा सही दर्ज हुआ है तथा दोनों पक्षों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment