Tuesday, March 29, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। सदर डबवाली थाना के अंतर्गत आने वाली गोरीवाला पुलिस चौकी ने एक व्यक्ति को अवैध पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस के साथ काबू किया है। आरोपी को गोरीवाला चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रमेश कुमार ने गांव गंगा क्षेत्र से काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सुरेंद्र पुत्र मनीराम निवासी गंगा के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत थाना सदर डबवाली में दर्ज किया गया है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।
शहर सिरसा पुलिस ने 10 बोतल शराब सहित पिंरस पुत्र राजेश कुमार निवासी रानियां चुंगी को काबू किया है। आरोपी को वाल्मीकि चौक क्षेत्र से काबू किया है।
एक अन्य मामले में सदर डबवाली पुलिस ने गांव पन्नीवाला मोरिका निवासी सुखमिंद्र सिंहपुत्र मोहन सिंह को 12 बोतल शराब के साथ उसी के गांव से काबू किया है।
जिला के सदर थाना की मल्लेकां चौका पुलिस ने चोरी की नियत से घर में घुसने के मामले में वांछित दो आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजेंद्र पुत्र पुरखाराम तथा सतपाल पुत्र स्वर्णाराम निवासी माधोसिंघाना के रूप में हुई है। मामले के जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक छबील दास ने बताया कि इस घटना का एक आरोपी दलीप पुत्र ख्यालीराम को पुलिस ने पहले ही मौके से काबू कर लिया था। उन्होने बताया कि इस संबंध में माधोसिंघाना निवासी सज्जन पुत्र देवीराम की शिकायत पर बीती 25 फरवरी को भादंसं की धारा 457, 380, 511 के तहत अभियोग दर्ज किया गया था। जांच अधिकारी ने बताया कि घर का मालिक सज्जन कुमार घटना के दिन परिवार सहित वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सिरसा स्थित एक मैरिज पैलेस में आए हुए थे, इसी दौरान उक्त आरोपियों ने घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया था। परंतु ऐन वक्त पर मकान मालिक घर आ गया था तथा एक आरोपी दलीप को मौके पर काबू कर कर दिया था जबकि दो आरोपी भाग गए थे।

No comments:

Post a Comment