Wednesday, March 9, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। शहर डबवाली पुलिस ने तीन दिसम्बर 2010 की रात्रि को शहर डबवाली में एक मोबाईल शॉप में हुई सेंधमारी की घटना के चौथे आरोपी को बठिंडा जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर ले लिया है। शहर डबवाली पुलिस ने आरोपी को डबवाली अदालत में पेश कर आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर उससे एक चोरीशुदा मोबाईल भी बरामद किया है। शहर डबवाली थाना प्रभारी निरीक्षक बलवंत सिंह ने बताया कि इस घटना के तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, उन्होने बताया कि पहले गिरफ्तार किए हुए आरोपियों की निशानदेही पर एक एलजी कंप्यूटर व दो चोरीशुदा मोबाईल पहले ही बरामद कर लिए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दुकान संचालक पवन पुत्र नरेंद्र निवासी वार्ड 19 की शिकायत पर अभियोग दर्ज हुआ था। उन्होने बताया कि प्रोडेक्शन वारंट पर लिए गए चौथे आरोपी सुखविंद्र सिंह पुत्र हरीओम सिंह निवासी बठिंडा को आज पुन: अदालत में पेश किया जाएगा।

सिरसा। पंजाब की मुक्तसर शहर पुलिस व शहर डबवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ अधिनियम दर्ज मामले में उदघोषित अपराधी को शहर डबवाली से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी को मुक्तसर पुलिस को सौंपा गया है। डबवाली शहर थाना प्रभारी निरीक्षक बलवंत
सिंह ने बताया कि आरोपी विक्रम उर्फ विक्की पुत्र विनोद निवासी इंद्रा कालोनी मलोट के खिलाफ 17 मई 2006 को थाना शहर मुक्तसर में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज हुआ था। उन्होने बताया कि आरोपी को इस मामले में उदघोषित करार दिया गया था तथा वह अपने किसी रिश्तेदार के पास डबवाली में छुपकर रह रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबरी के आधार पर शहर मुक्तसर पुलिस व शहर डबवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू करके उसे आगामी कार्रवाई के लिए शहर मुक्तसर पुलिस को सौंपा गया है।

सिरसा। शहर डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते हुए चार लोगों को वार्ड न. 15 मंडी डबवाली से काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3150 रूपए की जुआ राशि व ताश की गट्डी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हंसराज पुत्र नत्थूराम, राजू पुत्र रामेश्वर, कुलदीप पुत्र महेंद्र लाल व रामजी लाल पुत्र रामकुमार निवासी वार्ड 15 मंडी डबवाली के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ थाना डबवाली में अभियोग दर्ज किया गया है।

सदर शहर सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को काबू करके उनके कब्जे से 24 बोतल देसी शराब बरामद की है। मल्लेकां चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक कर्ण सिंह ने चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दोनो व्यक्तियों को मंगाला क्षेत्र से काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुभाष पुत्र शेर सिंह व सुरजीत पुत्र लक्ष्मण निवासी मंगाला के रूप में हुई है।

No comments:

Post a Comment