Thursday, March 10, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। जिला की रोड़ी पुलिस ने सात मार्च रात्रि को कमाल नहर क्षेत्र से चोरी हुई शीशम की घटना की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने घटना के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरीशुदा चार शीशम की पेड़ी व घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर ट्राली भी बरामद कर ली है। आरोपियों को आज सिरसा अदालत में पेश किया जाएगा। जानकारी देते हुए जांच अधिकारी उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि इस घटना के संबंध में रोड़ी थाना में अभियोग दर्ज करके जांच शुरू की। उन्होने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाकर आरोपियों को चोरीशुदा शीशम समेत काबू कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी टै्रक्टर ट्राली में शीशम लादकर सिरसा बेचने के लिए आ रहे थे। उन्होने बताया कि आरोपियों को फग्गू क्षेत्र से काबू किया गया है। आरोपियों की पहचान प्रगट पुत्र देवराज निवासी कलालआना, जीवन सिंह पुत्र आत्मा सिंह , बलकरण पुत्र बिंद्र, अमरीक पुत्र गुरदेव सिंह तथा शीरा निवासी त्रिलोकेवाला थाना कालांवाली के रूप में हुई है।

सिरसा। शहर डबवाली पुलिस ने सट्टाखाईवाली करने के आरोप में अशोक पुत्र रत्नलाल निवासी मसीतां को 1030 रूपए की सट्टा राशि सहित उसी के गांव से काबू किया।
सदर डबवाली पुलिस ने बुटा
सिंह पुत्र महेंद्र सिंह को 770 रूपए की सट्टा राशिके साथ उसी के गांव से काबू किया। वहीं एक अन्य घटना में डिंग पुलिस ने राधेश्याम पुत्र मोहनलाल निवासी कोटली को 110 रूपए की सट्टाराशि सहित काबू किया।
सदर डबवाली पुलिस ने साहबराम पुत्र लादूराम निवासी गोरीवाला को 10 बोतल शराब के साथ उसी के गांव से काबू कर लिया।
कालांवाली पुलिस ने गश्त के दौरान ज्ञान पुत्र सरदारा निवासी सिंघपुरा को 800 ग्राम चूरापोस्त के साथ मंडी कालांवाली से काबू कर लिया।

No comments:

Post a Comment