Tuesday, March 8, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। ऐलनाबाद पुलिस ने बीती 28 दिसम्बर को पकडी गई अफीम के मामले में वांछित अफीम सप्लायर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सुरेंद्र पुत्र मुखराम निवासी केहरवाला जिला हनुमानगढ राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि बीती 28 दिसम्बर को ऐलनाबाद पुलिस ने आल्टो कार में सवार तीन आरोपियों को 1 किलो 750 ग्राम अफीम के साथ काबू किया था। आरोपियों ने पुछताछ के दौरान बताया कि वह उक्त अफीम राजस्थान के केहरवाला निवासी सुरेंद्र कुमार से लेकर आए थे। आरोपियों की निशानदेही पर ऐलनाबाद पुलिस ने अफीम सप्लायर की तलाश शुरू कर दी थी।
ओढां थाना के अंतर्गत आने वाली जंडवाला जाटान पुलिस चौकी के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक कश्मीरीलाल ने मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को 50 ग्राम अफीम के साथ गांव मलिकपुरा क्षेत्र से काबू किया है। आरोपियों की पहचान गुरसेवक सिंह पुत्र दर्शन सिंह व कर्मसिंह पुत्र रेश्म सिंह निवासी पन्नीवाला रूलदू थाना सदर डबवाली के रूप में हुई है। पुलिस ने अफीम व मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर पुलिस ने ओढां थाना में आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया है।
सदर सिरसा पुलिस ने सट्टाखाईवाली करने के आरोप में रामकृष्ण पुत्र रांझाराम निवासी शाहपूर बेगू को 460 रूपए की सट्टाराशि के साथ उसी के गांव से काबू किया है।
ऐलनाबाद पुलिस ने राजेंद्र पुत्र बनवारी लाल निवासी वार्ड  न. 15 को 255 रूपए  की सट्टाराशि के साथ कस्बा ऐलनाबाद से जबकि बडागुढा पुलिस ने पालाराम पुत्र भूरा राम निवासी लकड़ावाली को 385 रूपए की सट्टाराशि के  साथ उसी के गांव से काबू किया है।
एंटी थेफ्ट सैल के प्रभारी उपनिरीक्षक औमप्रकाश ने गश्त व चैकिंग के दौरान रमेश पुत्र रेवडराम निवासी रेलवे कालोनी सिरसा को दो जिंदा कारतूस सहित काबू किया है। आरोपी के खिलाफ थाना शहर सिरसा में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया है।
सीआईए सिरसा पुलिस ने रिंकू पुत्र बुधराम निवासी चतरगढपट्टी को 12 बोतल शराब के साथ चतरगढपट्टी के साथ काबू किया है।

No comments:

Post a Comment