Thursday, March 3, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा, 3 मार्च । सीआईए सिरसा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को चोरीशुदा मोटरसाइकिल के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान नरेश उर्फ नरेंद्र पुत्र बृजलाल निवासी ख्योवाली थाना ओढां के रूप में हुई है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। सीआईए सिरसा के प्रभारी निरीक्षक किशोरीलाल ने बताया कि आरोपी कचहरी परिसर से हुई तीन मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों में भी वांछित था। सीआईए प्रभारी ने बताया कि स्टाफ के सहायक उपनिरीक्षक औमप्रकाश ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपी को उसके गांव ख्योंवाली से काबू किया। आरोपी से बरामद हुआ मोटरसाइकिल 16 मार्च 2010 को कोर्ट परिसर क्षेत्र से ही चोरी हुआ था और इस संबंध में मोटरसाइकिल के मालिक संजय पुत्र जगदीश राय निवासी सूरतगढिया चौक की शिकायत पर अभियोग दर्ज हुआ था। सीआईए प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पुछताछ के दौरान मोटरसाईकिल चोरी की अन्य घटनाओं के सुलझने से भी इंकार नही किया जा सकता है।

सीआईए डबवाली पुलिस ने सट्टाखाईवाली करने के आरोप में राजीव पुत्र इंद्रपाल निवासी जवाहर कालोनी चौटाला को 520 रूपए की सट्टाराशि के साथ उसी के गांव से काबू कर लिया।
वहीं एक अन्य घटना में कालांवाली पुलिस ने सट्टाखाईवाली करने के आरोप में बंसी पुत्र मि_ू निवासी कालांवाली को 110रूपए की सट्टराशि सहित काबू किया है। शहर सिरसा पुलिस ने सुभाष पुत्र गांधीराम निवासी बकरियांवाली को लोहे के दो ड्रम चुराने के आरोप में काबू किया है। इस संबंध में सामान्य अस्पताल के चौकीदार कृष्ण पुत्र शीशपाल निवासी जनकल्याण कालोनी की शिकायत पर पुलिस ने अभियोग दर्ज किया था। आरोपी ने सामान्य अस्पताल से दो खाली ड्रम चुराए थे।

No comments:

Post a Comment