Monday, February 28, 2011

पुलिस समाचार


सिरसा। रानियां पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 32 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद कर लिया है। दोनो आरोपियों के विरूद्ध थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है व उन्हे आज ऐलनाबाद अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रानियां थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जगदीश जोशी अपने स्टाफ सहित गांव बणी में आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान राजस्थान क्षेत्र की ओर से मोटसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो युवकों पुलिस पार्टी को देखकर पुलिस पार्टी को देखकर वापिस भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस पार्टी ने शक होने पर उनका पीछाकर काबू किया। आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल पर रखा एक प्लास्टिक का थैला भी बरामद हुआ, जिसमें चूरापोस्त भरा हुआ था। आरोपियों की पहचान मुखराम पुत्र गोपीराम तथा प्रदीप पुत्र मेजर सिंह निवासी बणी के रूप में हुई है। वहीं एक अन्य घटना में सदर डबवाली पुलिस ने बलविंद्र पुत्र बलदेव निवासी गिदडबाहा पंजाब को 900 ग्राम चूरापोस्त के साथ गांव चौटाला क्षेत्र से काबू किया है।

शहर सिरसा पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर हुडदंगबाजी कर शांतिभंग करने के आरोप में दो लोगों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिनेश पुत्र औमप्रकाश कीर्तीनगर व विकास उर्फ बच्ची पुत्र नरेशकुमार निवासी विष्णु कालोनी सिरसा के रूप में हुई है। दोनो आरोपी परशूराम चौक पर झगड़ा कर शांतिभग कर रहे थे।
सीआईए सिरसा पुलिस ने सिकंदर पुत्र धनीराम निवासी जैजै कालोनी सिरसा को 410 रूपए की सट्टाराशि के साथ डबवाली रोड़ से काबू किया है।
डिंग पुलिस ने आत्माराम पुत्र जगमाल निवासी गोसांईयाना को 7 बोतल शराब के साथ गांव मोचीवाली से काबू किया है

No comments:

Post a Comment