Sunday, February 27, 2011

मलिकपुरा ने जंडवाला को 18 रनों से पराजित किया

ओढ़ां
    खंड के गांव मलिकपुरा में मलिकपुरा क्रिकेट क्लब द्वारा समस्त गांववासियों व ग्राम पंचायत के सहयोग से आयोजित विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता में चौथे दिन अनेक दिलचस्प मुकाबले हुए।
    पहला मैच गांव जंडवाला और मलिकपुरा की बी टीमों के मध्य खेला गया जिसमें मलिकपुरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 5 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 45 रन बनाए जिसमें बलजिंद्र ने 2 छक्कों व एक चौके सहित 20 रनों का योगदान दिया। जंडवाला के गेंदबाज शंभू ने एक ओवर में 5 रन देकर 2 विकेट और लखविंद्र ने 2 ओवरों में 17 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी जंडवाला की टीम 5 ओवरों में 3 विकेट खोकर 27 रन ही बना सकी जिसमें बख्शीश ने 2 चौकों सहित 11 रनों और गुरमुख ने 6 रनों का योगदान दिया। मलिकपुरा के गेंदबाज यादविंद्र ने 2 ओवरों में 9 रन देकर एक विकेट और गुरदीप ने एक ओवर में 7 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार मलिकपुरा की टीम ने यह मैच 18 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार मलिकपुरा के बल्लेबाज बलजिंद्र को दिया गया जिसने 20 रन बनाए।
    दूसरा मैच गांव मिठडी और मलिकपुरा की ए टीमों के मध्य खेला गया जिसमें मिठडी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर कुल 45 रन बनाए जिसमें बबा सिंह ने 2 छक्कों व 2 चौकों सहित 22 रनों का योगदान दिया। मलिकपुरा के गेंदबाज जसवंत ने एक ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट और अवतार ने 2 ओवरों में 11 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी मलिकपुरा की टीम ने चौथे ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें थविंद्र पाल ने 4 छक्कों व एक चौके सहित सहित 34 रनों और जसवंत ने 2 छक्कों सहित 12 रनों का योगदान दिया। मिठडी के गेंदबाज जश्रप्रीत ने 2 ओवरों में 22 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार मलिकपुरा की टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार मलिकपुरा के बल्लेबाज थविंद्र पाल को दिया गया जिसने 34 रन बनाए।
    तीसरा मैच गांव गंगा और लखुआना की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें लखुआना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 5 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर कुल 46 रन बनाए जिसमें चार्ली ने एक चौके सहित 13 रनों और संदीप नेहरा ने एक चौके सहित 10 रनों का योगदान दिया। गंगा के गेंदबाज गोरा ने एक ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट और मुंदरी ने एक ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गंगा की टीम ने 5 वें ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें मुंदरी ने एक छक्के व एक चौके सहित 16 रनों और गुरप्रीत ने 2 चौकों सहित 12 रनों का योगदान दिया। लखुआना के गेंदबाज संदीप नेहरा ने एक ओवर में 5 रन देकर एक विकेट और अनिल नेहरा ने 2 ओवरों में 21 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार गंगा की टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार गंगा के आलराऊंडर मुंदरी को दिया गया जिसने 16 रन बनाने के साथ साथ एक विकेट भी लिया।

No comments:

Post a Comment