Saturday, April 9, 2011

हर मुख्य कांग्रेसी कार्यकर्ता देगा बीपीएल सर्वे में सहयोग: भूपेश मेहता

सिरसा। सिरसा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के शहरी प्रधान भूपेश मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार ने सभी वर्गों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं लागू की है। इसी कड़ी में राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही बीपीएल कार्ड योजना के तहत पूरे प्रदेश में पुन: सर्वे करवाया जा रहा है। इस सर्वे कार्य में सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी का हर मुख्य कार्यकर्ता भी बीपीएल सर्वे में सहयोग करेगा ताकि कोई भी पात्र व्यक्ति योजना से वंचित न रह जाए। वे आज स्थानीय कपास मंडी स्थित अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अपने वार्डांे में होने वाले बीपीएल सर्वंे के दौरान पूरी ईमानदारी व निष्पक्षता के साथ कर्मचारियों का सहयोग करें। उन्होने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि इस योजना का मुख्य उद्द्ेश्य गरीब वर्ग को लाभांवित करना है इसलिए ध्यान रहे कि किसी भी अपात्र का बीपीएल सूची में नाम शामिल न हो।
इस अवसर पर साक्षरता अभियान के सिरसा जिला के मुख्य संयोजक सुखविंद्र ङ्क्षसह ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि बीपीएल सर्वे के दौरान शहर के सभी वार्डों में पात्र व्यक्तियों को अधिक से अधिक लाभ मिले। उन्होने कहा कि इस सर्वे के दौरान अपात्र लोगों के नाम लिस्ट से काटे जाएंगे तथा जिन पात्र व्यक्तियों के नाम अभी तक लिस्ट में शामिल नही हुए थे, उनके नाम बीपीएल सूची में शामिल किए जाएगे।
इस अवसर पर सिरसा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के शहरी प्रधान भूपेश मेहता ने कार्यकर्ताओं की जनसमस्याएं भी सुनी व उनके समाधान के संबंध में अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए ।
इस मौके पर रामदास बजाज, प्रेम सैनी, कृष्ण सेन, मूली देवी, हरपाल कौर, राजकुमार सेठी, महावीर शर्मा, कमलेश आहूजा, किरण वर्मा, रमेश गोयल, संजय बामनिया, रामरत्न इंदौरा, महेंद्र भुड्डी, फूलचंद योगी, सुल्तान सैनी, रमेश सैनी, विद्यार्थी, विनोद भाटिया, श्रीराम सैनी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
फोटो:- कार्यकर्ताओं को बीपीएल सर्वे में सहयोग देने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते सिरसा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के शहरी प्रधान भूपेश मेहता।

No comments:

Post a Comment