Friday, March 18, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। जिला की कालांवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक महिला को डेढ़ ग्राम स्मैक के साथ गांव कालांवाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई महिला की पहचान बसंत कौर पत्नी हरदयाल सिंह निवासी गांव कालांवाली के रूप में हुई है। स्मैक के साथ पकड़ी गई महिला ने पूछताछ में बताया कि वह यह स्मैक देसू जोधा के सिकंदर पुत्र करतार सिंह से लेकर आई है। पुलिस ने महिला बसंत कौर तथा गांव देसू जोधा निवासी सिकंदर दोनों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर स्मैक स्पलायर सिकंदर की तलाश शुरू कर दी है।

सिरसा। जिला भर में अवैध असला धारकों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की चौपटा पुलिस ने एक व्यक्ति को 32 बोर के नाजायज पिस्तौल के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रोहताश पुत्र मंगतू राम निवासी चाहरवाला के रूप में हुई है। चौपटा थाना के सहायक उपनिरीक्षक जयभगवान पर आधारित पुलिस टीम ने आरोपी को अवैध पिस्तौल के साथ थाना के गांव कागदाना क्षेत्र से काबू किया है। आरोपी के विरुद्ध थाना चौपटा में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। एक अन्य घटना में जिला की डिंग पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को 315 बोर के नाजायज पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस समेत डिंग मंडी से गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध थाना डिंग में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान गजराज पुत्र पतराम निवासी डिंग मंडी के रूप में हुई है।
शहर डबवाली पुलिस ने एक व्यक्ति को 12 बोतल देसी शराब के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अनिल कुमार पुत्र राम कुमार निवासी गंगानगर राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपी को शराब समेत मंडी डबवाली से काबू किया गया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment