Saturday, March 19, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। कालांवाली पुलिस ने अवैध पिस्तौल सहित एक युवक को काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान दादू गांव निवासी गुरदास पुत्र सतपाल के रूप में हुई है। आरोपी को पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव तारूआना से संदिग्ध परिस्थितियों में काबू किया तथा उसके कब्जे से पिस्तौल बरामद किया।
शहर डबवाली पुलिस ने सुरेंद्र पुत्र प्रकाश निवासी मंडी डबवाली को सट्टाखाईवाली के आरोप में 460 रूपये सहित काबू किया है वहीं सदर सिरसा पुलिस ने सिकंदरपुर निवासी हरजिंद्र पुत्र त्रिलोक को 425 रूपये सट्टाराशि सहित काबू किया।
सिरसा। शहर सिरसा की बस स्टैंड पुलिस चौकी ने रानियां गेट निवासी सतपाल पुत्र गुरमुख को जेब काटने के आरोप में काबू किया है। पुलिस ने आरोपी से चोरीशुदा  2000 रूपये की नकदी व दो एटीएम कार्ड बरामद किए है। जानकारी मुताबिक गांव डबवाली निवासी सर्वजीत पुत्र हरदयाल ने बस अड्डा चौकी में शिकायत दर्ज करवाई कि अज्ञात व्यक्ति ने उसकी जेब काट ली, उसकी जेब में 2000 रूपये की नकदी तथा ओरियंटल बैंक तथा बैंक आफ पंजाब के दो एटीएम कार्ड थे। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी सतपाल काबू करके चोरीशुदा संपत्ति बरामद कर ली है।
सिरसा
। सीआईए सिरसा पुलिस ने भादरा बाजार स्थित बाला जी टेलीकाम में हुई सेंधमारी व चोरी की घटना के मामले में वांछित चौथे आरोपी को भी काबू कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 23 चोरीशुदा मोबाईल बरामद कर लिए है। जानकारी देते हुए सीआईए प्रभारी किशोरी लाल ने बताया कि बीती 24 फरवरी की रात को भादरा बाजार स्थित बाला जी टेलीकाम में अज्ञात लोगों ने सेंधलगाकर चोरी कर ली थी। इस वारदात को सुलझाने के लिए सहायक उपनिरीक्षक रणसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने छानबीन करते हुए बीती 5 मार्च को तीन लोगों  फतेहाबाद निवासी विक्की व अजय तथा भावदीन निवासी दीपक को काबू करके उनके कब्जे से 12 मोबाईल सैट तथा 3000 रूपये के रिचार्ज कुपन बरामद कर लिए थे। 

No comments:

Post a Comment