Friday, March 18, 2011

1 लाख रूपये की राशि का चैक प्रदान किया

हिसार 
    गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार में पंजाब नैशनल बैंक ने विश्वविद्यालय के पुस्तकालय के नजदीक चौराहे के निर्माण व  उद्यान के रखरखाव के लिये आज विश्वविद्यालय के कुलपति डा एल रंगा व कुलसचिव प्रो आर एस जागलान को 1 लाख रूपये की राशि का चैक प्रदान किया। पंजाब नैशनल बैंक ने शापिंग काम्पलैस में उद्यान के रखरखाव के लिये पहले ही जिम्मा लिया हुआ है। इस अवसर पर पंजाब नैशनल बैंक के सर्कल हैड श्री सुकेश पोपली, चीफ मैनेजर श्री विनोद कुमार व सिनियर मैनेजर श्री एस सी शर्मा, कुलपति के सचिव श्री प्रकाश अरोड़ा व श्री संजय सिंह उपस्थित थे। पंजाब नैशनल बैंक शीघ्र ही विश्वविद्यालय के गेट नम्बर-3 पर एक ए टी एम की सुविधा उपलब्ध करवाएगा।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डा एम एल रंगा ने कहा कि आज समाज तेजी से बदल रहा है और लोगों की अपेक्षा बैंको से बढती जा रही है। पंजाब नैशनल बैंक का देश की तरक्की में एक विशेष स्थान है ।
कुलसचिव प्रो आरएस जागलान ने इस अवसर पर कहा कि देश की सुदृढ़ अर्थव्यवस्था में बैंक का एक विशेष योगदान होता है ।
 पंजाब नैशनल बैंक के सर्कल हैड श्री सुकेश पोपली ने कहा कि पंजाब नैशनल बैंक अपनी 5002 शाखाओं के द्वारा  56 मिलियन उपभोक्ताओं को बैंकिग सुविधा उपलब्ध करवा रहा है और देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है । उन्होने आगे बताया कि पंजाब नेैशनल बैंक ने देश में 3700 ए टी एम मशीने स्थापित की हुई है । उन्होंने आगे बताया कि विश्वविद्यालय में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सभी बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध हैं। नवनिर्मित बैंक भवन में एक स्ट्रॉंग रूम, एक रिकार्ड रूम व एक बड़ा हॉल बनाया गया है। उन्होने आगे बताया कि बैंक आने वाले समय में विश्वविद्यालय के अन्य कार्यो में योगदान करेगा।
बैंक के सिनियर मैनेजर श्री एस सी शर्मा ने बताया कि विश्वविद्यालय में पंजाब नैशलन बैंक मार्च 2011 तक 101 करोड़ रूपये का बैंक बन जाएगा और अपने उपभोक्ताओं को सभी आधुनिक बैकिंग सुविधाऐ उपलब्ध करवाता रहेगा ।
फोटो कैप्शन :
फोटो-1 व 2
गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार में पंजाब नैशनल बैंक के सर्कल हैड श्री सुकेश पोपली विश्वविद्यालय के पुस्तकालय के नजदीक चौराहे के निर्माण व  उद्यान के रखरखाव के लिये विश्वविद्यालय के कुलपति डा एल रंगा व कुलसचिव प्रो आर एस जागलान को 1 लाख रूपये की राशि का चैक प्रदान करते हुए।

No comments:

Post a Comment