Saturday, May 7, 2011

मैडिसिटी हॉस्पिटल के तत्वावधान में शिविर का आयोजन किया गया

सिरसा, 7 मई। लालबत्ती चौक पर स्थित मैडिसिटी हॉस्पिटल के तत्वावधान में आज हॉस्पिलट में हृदय रोग, ईसीजी, इको, कोर्डियोग्राफी, लिपिड प्रोफाईल व ब्लॅड शूगर जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में सैकड़ों लोगों ने पहुंचकर लाभ उठाया।
    यह जानकारी देते हुए मेडिसिटी हॉस्पिटल के संचालक डा. गुरदीप शेरगिल ने बताया कि यह शिविर मैडनेटा द मैडिसिटी हॉस्पिटल गुडग़ांव द्वारा संचालित किया गया। उन्होंने बताया कि इस शिविर में गुडग़ांव से डॉ. पंकज गुप्ता व उनके सहयोगी डॉ. एस.के. तनेजा, डॉ. के.पी. सिंह, डॉ. शर्मिला ने आए हुए मरीजों, जिनमें दय रोग, ईसीजी, इको, कोर्डियोग्राफी, लिपिड प्रोफाईल व ब्लॅड शूगर आदि के मरीज थे, की जांच की व उन्हें बीमारियों से बचाव इत्यादि की जानकारी दी।
    डॉ. शेरगिल ने बताया कि हृदय रोग से बचने के लिए समय-समय पर जांच करवाना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि इस शिविर में आने वाले सभी मरीजों की नि:शुल्क जांच की जाएगी और चिकित्सकों द्वारा विशेष परामर्श दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस शिविर का लाभ उठाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति अपना रजिस्ट्रेशन पहले ही करवा लें ताकि जांच के समय मरीजों का दिक्कत का सामना न करना पड़े।

No comments:

Post a Comment