Saturday, February 26, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। रानियां पुलिस ने गोला सिंह पुत्र बंलवंत सिंह निवासी रत्ताखेड़ा व अनूप पुत्र जगतार सिंह निवासी कुत्ताबढ को 20 बोतल नजायज शराब के साथ गांव कुत्ताबढ क्षेत्र से काबू किया है। दोनो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार थे। रानियां पुलिस ने एक अन्य घटना में 20 बोतल नजायज शराब व 300 लीटर लाहन गांव मोहर सिंह थेहड़ी से बरामद किया है। रानियां पुलिस ने मौके से फरार हुए आरोपी छिंदा सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी मोहर सिंह थेहड़ी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। रानियां पुलिस ने ही गांव मोहर सिंह थेहड़ी से ही एक अन्य घटना में 20 बोतल नजायज शराब व 300 लीटर लाहन बरामद किया है। पुलिस ने मौके से भागे आरोपी सुखदेव सिंह पुत्र हरी सिंह निवासी मोहर सिंह थेहड़ी की तलाश शुरू कर दी है। 

सिरसा। जिला की रोड़ी पुलिस ने एक युवक को 10 ग्राम स्मैक के साथ कस्बा रोड़ी से काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान वर्दीचंद पुत्र दूराजी निवासी बरलाई थाना चिताडगढ राजस्थान के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी उपनिरीक्षक वचन सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने पुछताछ में बताया है कि वह 50 ग्राम स्मैक मध्यप्रदेश से लेकर आया था तथा जिसमें से 10 ग्राम उसने अपने पास रख ली जबकि 40 ग्राम स्मैक उसने काका सिंह पुत्र मुख्तयार
सिंह निवासी रोड़ी को बेच दी है। जांच अधिकारी ने बताया कि काकासिंह के खिलाफ भी थाना रोड़ी में अभियोग दर्ज कर दिया गया है, और उसे दबिश देकर गिरफ्तार कर स्मैक बरामद किया जाएगा। जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी वर्दी चंद को आज सिरसा अदालत में डयूटी मजिस्ट्रेट श्री सुखप्रीत सिंह की अदालत में पेश किया गया, जहां आरोपी को सिरसा जेल में भेजा गया है।


सिरसा। जिला की एंटी थेफ्ट पुलिस के प्रभारी औमप्रकाश उपनिरीक्षक पर आधारित एक पुलिस टीम ने गश्त के दौरान जैजै कालोनी क्षेत्र में हुड़दंगबाजी करने के आरोप में दो लोगों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुकंदर पुत्र जगदीश तथा विपिन पुत्र राजकुमार निवासी जैजै कालोनी सिरसा के रूप में हुई है। दोनो आरोपियों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में भादंसं की धारा 160 के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।
वहीं शहर सिरसा पुलिस ने सट्टा खाईवाली करने के आरोप में कृष्णलाल पुत्र दयालचंद निवासी थेहड मोहल्ला को 720 रूपए की सट्टाराशि के साथ काबू किया है।
शहर सिरसा पुलिस ने काबू किए गए मोस्टवांटिड कीकर सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी ईस्लामवाला के खिलाफ अदालती आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में एक और अभियोग भादंसं की धारा 174ए के तहत दर्ज किया है। आरोपी को आज सिरसा अदालत में पेश किया जाएगा।



सिरसा। सदर थाना की मल्लेकां पुलिस चौकी ने 24 फरवरी की रात्रि को गांव माधोसिंघाना के एक घर में घुसकर चोरी का प्रयास करने के आरोप में एक व्यक्ति को काबू कर लिया जबकि उसके दो साथी रात के अंधेरे में मौके से फरार हो गए।
पकड़े गए आरोपी की पहचान दलीप पुत्र ख्यालीराम निवासी माधोसिंघाना के रूप में हुई है। आरोपी को सिरसा अदालत में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जबकि मौके से फरार हुए राजेंद्र पुत्र पुरखाराम व सतपाल पुत्र श्रवण निवासी माधोसिंघाना की तलाश शुरू कर दी है। मल्लेकां चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक कर्ण सिंह ने बताया कि इस संबंध मे घर के मालिक सज्जन पुत्र देवीराम की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में शिकायतकर्ता सज्जन शर्मा ने बताया कि वो अपने बेटे की शादी सिरसा स्थित एक मैरिज पैलेस में कर रहे थे, घर पीछे से बंद था। रात्रि के समय जब वे घर में आए तो तीनों आरोपी चोरी की नियत से घर में घुस गए।

No comments:

Post a Comment