Friday, February 25, 2011

गंगा ने लखुआना को 7 विकेट से पराजित किया

. ओढां  न्यूज
    खंड के गांव मलिकपुरा में मलिकपुरा क्रिकेट क्लब द्वारा समस्त गांववासियों व ग्राम पंचायत के सहयोग से आयोजित विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता में दूसरे दिन अनेक दिलचस्प मुकाबले हुए।
    पहला मैच गांव गंगा और लखुआना की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखुआना की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में सभी विकेट खोकर 47 रन बनाए जिसमें चार्ली ने 2 चौकों सहित 15 रनों का योगदान दिया। गंगा के गेंदबाज गुरप्रीत ने 2 ओवरों में 8 रन देकर 2 विकेट और गोरा ने 2 ओवरों में 10 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गंगा की टीम ने 5 वें ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 48 रन बनाकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें गुरमेल ने 2 छक्कों सहित 18 रनों और गुरप्रीत ने 2 छक्कों सहित 14 रनों का योगदान दिया। लखुआना के गेंदबाज चार्ली ने 2 ओवरों में 15 रन देकर एक विकेट और संदीप नेहरा ने 2 ओवरों में 20 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार गंगा की टीम ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार गुरप्रीत को मिला जिसने 14 रन बनाने के साथ साथ 2 विकेट भी लिए।
    दूसरा मैच गांव लीलेयांवाली और जंडवाला की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें जंडवाला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर कुल 65 रन बनाए जिसमें गुरमुख ने एक छक्के व 4 चौकों सहित 40 रनों और सुखा ने 2 चौकों सहित 16 रनों का योगदान दिया। लीलेयांवाली के गेंदबाज कुलदीप ने 2 ओवरों में 11 रन देकर 2 विकेट और लवप्रीत ने 2 ओवरों में 13 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी लीलेयांवाली की पूरी टीम छठे ओवर में 46 रन बनाकर आलआऊट हो गई। इन 46 रनों में कुलदीप ने 2 छक्कों सहित 15 रनों और लवप्रीत ने 7 रनों का योगदान दिया। जंडवाला के गेंदबाज शंभू ने 2 ओवरों में 4 रन देकर 3 विकेट और सुखा ने 2 ओवरों में 9 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार जंडवाला की टीम ने यह मैच 19 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार बल्लेबाज गुरमुख को दिया गया जिसने 40 रन बनाए।
    तीसरा मैच गांव किलेयांवाली और टप्पी की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टप्पी की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर कुल 38 रन बनाए जिसमें हरदीप ने एक छक्के व 2 चौकों सहित 15 रनों का योगदान दिया। किलेयांवाली के गेंदबाज भूंदड़ ने 2 ओवरों में 8 रन देकर 4 विकेट और काकू ने 2 ओवरों में 5 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी किलेयांवाली की टीम ने 5 वें ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें विक्की ने 2 चौकों सहित 12 रनों और काकू ने एक चौके सहित 8 रनों का योगदान दिया। टप्पी के गेंदबाज बिंद्री ने एक ओवर में 8 रन देकर एक विकेट और नरेंद्र ने एक ओवर में 9 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार किलेयांवाली की टीम ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार गेंदबाज भूंदड़ को मिला जिसने 4 विकेट लिए।

No comments:

Post a Comment