Saturday, February 26, 2011

झुठीखेड़ा ने नुहियांवाली को 7 विकेट से हराया


 ओढां,
    खंड के गांव मलिकपुरा में मलिकपुरा क्रिकेट क्लब द्वारा समस्त गांववासियों व ग्राम पंचायत के सहयोग से आयोजित विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता में तीसरे दिन अनेक दिलचस्प मुकाबले हुए।
    पहला मैच गांव नुहियांवाली और झुठीखेड़ा की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें झुठीखेड़ा की टीम ने टॉस जीतकर नुहियांवाली की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जिसने निर्धारित 4 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर कुल 42 रन बनाए जिसमें राजपाल ने एक छक्के व एक चौके सहित 15 रनों और राहुल ने 2 चौकों सहित 12 रनों का योगदान दिया। झुठीखेड़ा के गेंदबाज राजेंद्र कुमार ने एक ओवर में 8 रन देकर एक विकेट और प्रकाश ने एक ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी झुठीखेड़ा की टीम ने चौथे ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 43 रन बनाकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इन 43 रनों में राजेंद्र ने 4 छक्कों व एक चौके सहित नाटआऊट 34 रनों का योगदान दिया। नुहियांवाली के गेंदबाज राजेश ने एक ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट और सुभाष ने एक ओवर में 14 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार झुठीखेड़ा की टीम ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार राजेंद्र को दिया गया जिसने 34 रन बनाए और एक विकेट भी लिया।
    दूसरा मैच गांव लखुआना और किलेयांवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें किलेयांवाली की टीम ने टॉस जीतकर लखुआना की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जिसने निर्धारित 5 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर कुल 43 रन बनाए जिसमें चार्ली ने एक छक्के व 2 चौकों सहित 22 रनों और संदीप ने 2 चौकों सहित 12 रनों का योगदान दिया। किलेयांवाली के गेंदबाज सत्ता ने एक ओवर में 2 रन देकर 2 विकेट और कूकी ने 2 ओवरों में 13 रन देकर दो विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी किलेयांवाली की टीम 5 ओवरों में 4 विकेट खोकर 27 रन ही बना सकी जिसमें सुखबीर ने 2 चौकों सहित 11 रनों का योगदान दिया। लखुआना के गेंदबाज चार्ली ने 2 ओवरों में 13 रन देकर 3 विकेट और अनिल ने एक ओवर में 2 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार लखुआना की टीम ने यह मैच 16 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार लखुआना के आलराऊंडर चार्ली को दिया गया जिसने 3 विकेट लेने के साथ साथ 22 रन भी बनाए।
    तीसरा मैच गांव खुईयां मलकाना और मलिकपुरा ए टीमों के मध्य खेला गया जिसमें मलिकपुरा की ए टीम ने टॉस जीतकर खुईयां मलकाना की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जिसने निर्धारित 5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 49 रन बनाए जिसमें मन्ना सिंह ने 2 छक्कों व 2 चौकों सहित 26 रनों और अशोक ने एक छक्के सहित 11 रनों का योगदान दिया। मलिकपुरा के गेंदबाज जसवंत सिंह ने एक ओवर में 5 रन देकर 2 विकेट और अवतार सिंह ने 2 ओवरों में 15 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी मलिकपुरा की ए टीम ने पांचवे ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें राजू ने 2 चौकों सहित 10 रनों और थविंद्र ने 2 चौकों सहित 9 रनों का योगदान दिया। खुईया मलकाना के गेंदबाज मन्ना सिंह ने एक ओवर में 5 रन देकर एक विकेट और अशोक ने 2 ओवरों में 19 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार मलिकपुरा की टीम ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार खुईयां मलकाना के आलराऊंडर मन्ना सिंह को दिया गया जिसने एक विकेट लेने के साथ साथ 26 रन भी बनाए।

No comments:

Post a Comment