Friday, April 22, 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। जिला की सदर ड़बवाली पुलिस ने ओवर लोड के मामले में एक ट्रक चालक के खिलाप कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने ओवरलोडिड रेता से भरे उक्त ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। गिरफ्तार किए व्यक्ति की पहचान बीरबल पुत्र बूटा राम निवासी रानियां के  रूप मे हुई है। जानकारी के अनुसार सदर डबवाली थाना की गोरीवाला पुलिस चौकी में तैनात सहायक उपनिरीक्षक गोपाल चन्द अन्य पुलिस कर्मियों के साथ गश्त व चैंकिग के दौरान क्षेत्र के गांव रिसालियांखेड़ा में मौजूद थे। इसी दौरान डबवाली की ओर से एक रेता से भरा ओवरलोडिड ट्रक आया जिसमें क्षमता से अधिक वजन भरा हुआ था।
              जिला की कालावाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को अवैध पिस्तोल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान भीमा सिंह पुत्र प्रह्लाद सिंह के निवासी वार्ड न. 8 कालावाली के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जा से 12 बोर का नाजायज पिस्तोल व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी के विरूद्ध थाना कांलावाली में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अवैध पिस्तोल व कारतूस के साथ मण्डी कालावाली में स्थित तिलोकेवाला चौक क्षेत्र से काबू किया है।

                      जिला की शहर सिरसा पुलिस ने सट्टा खाईवाली करने के आरोप में एक व्यक्ति को 720 रूपए की सट्टा राशि के साथ रानियां गेट क्षेत्र से काबू किया गया है। आरोपी के  खिलाफ थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान पन्ना लाल पुत्र रूली राम निवासी थेड़ मौहल्ला के रूप में हुई है। शहर सिरसा पुलिस ने एक अन्य मामले में हरबन्स पुत्र रामलाल निवासी थेड़ मौहल्ला को 8 बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं रानियां पुलिस की जीवनगर पुलिस चौकी ने क्षेत्र के गांव मतुवाला से 15 बोतल देसी शराब के  साथ दो भाईयों को  काबू किया है। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान मनोहर लाल व सोम प्रकाश पुत्रान जानू राम निवासी मतूवाला के रूप में हुई है।
                     
           प्रवर पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी-कम-चैयरमैन भर्ती चयन केन्द्र की तरफ से बताया गया है कि पुरूष सिपाही पदों के  लिए भर्ती चयन केन्द्र पलवल में शारीरिक दक्षता परीक्षा ली गई थी। परंतु जिन अभ्यार्थियों ने पुलिस महानिरीक्षक दक्षिण रेंज रेवाड़ी को अपील की थी,जिसमें शारीरिक दक्षता परीक्षा में उर्तीण हुए अभ्यार्थियों का साक्षात्कार होना है अत: शारीरिक दक्षता परीक्षा में उर्तीण हुए अभ्यार्थी 26 अपे्रल 2011 सुबह 9 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय रेवाड़ी में अपने मूल दस्तावेजों सहित साक्षात्कार के लिए रिपोट करें।

No comments:

Post a Comment